हरियाणाः कुरुक्षेत्र में केक बनाने के बहाने घर में घुसे लुटेरे, जानी-मानी डॉक्टर वनीता अरोड़ा की हत्या

Posted on

 

हाइलाइट्स

डॉक्टर वनीता अरोड़ा और डॉक्टर अतुल अरोड़ा का सेक्टर 13 मे ही निजी क्लिनिक है.
डॉक्टर वनीता अरोड़ा शौकिया केक भी बनाती थी और लुटेरे केक बनवाने की बात कह घर मे घुसे.

कुरुक्षेत्र. हरियाणा के कुरुक्षेत्र के सेक्टर 13 मे सोमवार देर रात्रि डॉक्टर अतुल अरोड़ा के आवास पर लूटपाट के इरादे से घुसे 4 बदमाशों ने नगर की जानी-मानी गायनी डॉक्टर वनीता अरोड़ा की हत्या कर दी. डॉक्टर वनीता अरोड़ा और डॉक्टर अतुल अरोड़ा का सेक्टर 13 मे ही अपना निजी क्लिनिक है. डॉक्टर वनीता अरोड़ा शौकिया केक भी बनाती थी और लुटेरे केक बनवाने की बात कह घर मे घुसे. घर मे घुसते ही उन्होंने घर के सदस्यों व नौकरो को एक कमरे मे बंद कर दिया और लूट की घटना को अंजाम दिया. महिला डॉक्टर द्वारा विरोध करने पर उस के सिर पर चोट मार महिला डॉक्टर की हत्या कर दी. लुटेरे घर से ज्वेलरी और मोबाइल भी साथ ले गए. डॉक्टर अतुल अरोड़ा ने दीवार फांद अपनी जान बचाई.

सूचना मिलते ही कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भोरिया उपाधीक्षक दलबल सहित मौके पर पहुंचे. पुलिस अधीक्षक ने कहा मौके पर पहुंचे और कहा कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. उधर सीसीटीवी फुटेज में चार लोग घर से निकलते दिखाई दे रहे हैं, जिनमें एक हाथ में बैग भी है. यह सभी एक स्विफ्ट कार में घर के आगे से निकलते हैं.

आज हड़ताल पर रहेंगे डॉक्टर

आपके शहर से (कुरुक्षेत्र)

कुरुक्षेत्र
कुरुक्षेत्र

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की कुरुक्षेत्र इकाई ने मंगलवार को पूरे जिले में हड़ताल रखने की बात कही है. साथ ही कहा है कि डॉक्टरों को ऐसे माहौल से सुरक्षित निकालने की जिम्मेदारी सरकार की है. उधर, महिला कुक अतुल ने बताया कि वह घर में मौजूद थी. इस दौरान उसने रोने की आवाज सुनी तो वह नीचे आई और देखा कि एक शख्स गन के साथ खड़ा है. महिला ने बताया कि बाद में एक और बदमाश मौके पर आया था. वहीं, एक प्रत्यदर्शी ने बताया कि कुल चार लोग घर से निकले थे. उनके हाथ में थैले थे.

Tags: Haryana Hospital, Haryana police, Kurukshetra News

Leave a Reply