मनाली में फिर गोलीकांड, कैफे संचालक को मारी गोली, आरोपी 6 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

Posted on

 

मनाली. हिमाचल प्रदेश के पर्यटन नगरी मनाली (Manali) के जगतसुख में एक  व्यक्ति ने कैफे संचालक को टांग में गोली (Firing in Manali) मार दी. गोली लगने से व्यक्ति घायल हो गया. घायल की पहचान प्रियाल आचार्य पुत्र स्वर्गीय उर्विज आचार्य निवासी शुरू, प्रीणी, मनाली के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घायल को मंडी (Mandi) रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार, जगतसुख का यह मामला है. कैफे कर्मचारियों ने घायल व्यक्ति को मिशन अस्पताल मनाली पहुंचाया. टांग में गोली फंसने के कारण व्यक्ति की हालत नाजुक हो गई और घायल को पहले कुल्लू, फिर कुल्लू से नेरचौक रेफर किया है.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घेराबंदी कर देर रात उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. कैफे संचालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की.

पुलिस को दी शिकायत में कैफे संचालक ने बताया कि शाम को वह घर में बैठा था, तभी कैफे से स्टाफ का फोन आया कि एक व्यक्ति कैफे में बार-बार रिवाल्वर दिखाकर डरा रहा है. कैफे संचालक ने बताया कि जब वह कैफे में गया तो एक व्यक्ति नशे की हालत में रिवाल्वर हाथ में लिए टेबल में बैठा था. उसने व्यक्ति से पूछा कि वह स्टाफ को क्यों डरा रहा है, जिसके बाद आरोपी ने व्यक्ति के पांव पर गोली चला दी और वह घायल हो गया.

 

क्या कहती है मनाली पुलिस

डीएसपी मनाली हेमराज वर्मा ने बताया कि गोली चलाने वाले जगतसुख निवासी वीरेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. रिवाल्वर सहित छः जिंदा कारतूस भी कब्जे में ले लिए हैं. घायल व्यक्ति की टांग में गोली फंसी होने के कारण उपचार के लिए उसे नेरचौक मंडी रेफर किया गया है. जगतसुख निवासी वीरेंद्र शर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित आईपीसी की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर छानवीन शुरू कर दी है.

Tags: Himachal Police, Kullu Manali News, Manali tourism, Shooting

Leave a Reply